A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश ग्रेटर नोएडा: गौर सिटी में घुसने की कोशिश कर रहे हथियारबंद बदमाशों को लोगों ने दबोचा, पुलिस ने कब्जे में ली कार

ग्रेटर नोएडा: गौर सिटी में घुसने की कोशिश कर रहे हथियारबंद बदमाशों को लोगों ने दबोचा, पुलिस ने कब्जे में ली कार

मंगलवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित गौर सिटी सोसाइटी की 1st एवेन्यू में घुसने की कोशिश कर रहे बदमाशों को वहां के गार्ड और आम लोगों ने दबोच लिया।

<p>Gaur City</p>- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Gaur City

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में बिगड़ती कानून व्यवस्था के बीच अब ना​गरिकों ने कमान संभाल ली है। मंगलवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित गौर सिटी सोसाइटी की 1st एवेन्यू में घुसने की कोशिश कर रहे बदमाशों को वहां के गार्ड और आम लोगों ने दबोच लिया। इन बदमाशों के साथ तमंचा और जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने इन बदमाशों की कार को भी कब्जे में ले लिया है। चौंकाने वाली बात यह है कि इस कार में आगे और पीछे अलग—अलग नंबर प्लेट लगी थीं। 

स्थानीय निवासियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को एक कार ने गौर सिटी के 1st एवेन्यू में जबर्दस्ती घुसने की कोशिश की। जब गार्ड ने रोका तो कार में सवार दो युवकों ने बोला कि उनका फ्लैट है पर सही से कुछ बता नहीं पाए। कुछ देर बाद कार दोबारा लौट कर आई। इस बार युवकों के पास एक तमंचा भी था। गार्ड्स ने दोबारा पूछा तो पिस्तौल दिखाते हुए मारने की धमकी देने लगे। इसी बीच कुछ रेसिडेंट्स व गार्ड्स ने हिम्मत दिखाते हुए उनको दबोच लिया। पुलिस को इस बात की सूचना दी गई। युवकों के पास से भरी हुई पिस्टल व कई जिंदा कारतूस बरामद हुए। 

कई रेसीसेन्ट्स ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया उनके पास जो कार थी उस पर भी आगे अलग नम्बर व पीछे अलग नम्बर था। यह नंबर भी साफ साफ नहीं दिख रहा था। भीड़ व पुलिस के आने से वो भागने में सफल नहीं हो पाए। पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है। 

Latest Uttar Pradesh News