A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कश्मीर के हालात से निपटने के लिए सेना को मिले पूरी छूट: मुलायम सिंह

कश्मीर के हालात से निपटने के लिए सेना को मिले पूरी छूट: मुलायम सिंह

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने आज कहा कि कश्मीर के हालात से निपटने के लिए सेना को पूरी छूट दी जानी चाहिए। मुलायम ने यहां ऐशबाग ईदगाह में संवाददाताओं से कहा, वहां (कश्मीर) के हालात से निपटने और शांति बनाये रखने तथा अलगाववादियों से सख्

mulayam singh yadav- India TV Hindi mulayam singh yadav

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने आज कहा कि कश्मीर के हालात से निपटने के लिए सेना को पूरी छूट दी जानी चाहिए। मुलायम ने यहां ऐशबाग ईदगाह में संवाददाताओं से कहा, वहां (कश्मीर) के हालात से निपटने और शांति बनाये रखने तथा अलगाववादियों से सख्ती से निपटने के लिए सेना को पूरी छूट मिलनी चाहिए।

राष्ट्रपति चुनाव के बारे में मुलायम ने कहा, मैं फिलहाल इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहता। मुलायम से पहले उनके पुत्र सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी ईदगाह पहुंचे थे। मुलायम और अखिलेश पड़ोसी हैं लेकिन अखिलेश द्वारा सपा की कमान छीने जाने के बाद से दोनों के बीच बातचीत बंद है।

अखिलेश ने भी केन्द्र को सलाह दी है कि वह कश्मीर के हालात नियंत्रित करे। उन्होंने ईद के मौके पर ईदगाह में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गैर मौजूदगी पर सवाल उठाया। ईद के मौके पर पूर्व में यहां मुख्यमंत्री आते रहे हैं।

राज्यपाल राम नाईक और उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा भी ईदगाह पहुंचे और मुसलमानों को ईद की बधाई दी।

Latest Uttar Pradesh News