A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश चीन में घुसकर हमला क्यों नहीं करते प्रधानमंत्री मोदी- असदुद्दीन ओवैसी

चीन में घुसकर हमला क्यों नहीं करते प्रधानमंत्री मोदी- असदुद्दीन ओवैसी

ओवैसी ने सीधा पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तराखंड में चीन की घुसपैठ पर पीएम खामोश क्यों हैं? पुलवामा हमले के बाद मोदी सरकार ने सेना का इस्तेमाल किया। चीन में घुसकर हमला क्यों नहीं करते प्रधानमंत्री मोदी?

चीन में घुसकर हमला क्यों नहीं करते प्रधानमंत्री मोदी- असदुद्दीन ओवैसी- India TV Hindi Image Source : PTI FILE PHOTO चीन में घुसकर हमला क्यों नहीं करते प्रधानमंत्री मोदी- असदुद्दीन ओवैसी

हापुड़ (उत्तर प्रदेश): आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को उत्तर प्रदेश के हापुड़ में रैली को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी समेत राज्य की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। ओवैसी ने सीधा पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तराखंड में चीन की घुसपैठ पर पीएम खामोश क्यों हैं? पुलवामा हमले के बाद मोदी सरकार ने सेना का इस्तेमाल किया। चीन में घुसकर हमला क्यों नहीं करते प्रधानमंत्री मोदी? ओवैसी ने कहा कि AIMIM को वोट देने से मुस्लिमों की ताकत बढ़ेगी। ओवैसी ने आगे कहा कि, हमारे मदरसे दहशतगर्दी को बढ़ावा नहीं देते।, हमारे मदरसे मोहब्बत का पैगाम देते हैं। ओवैसी ने कहा कि हिंदू भाई मस्जिद और मदरसे में आएंगे तो चाय पिलाएंगे।

ओवैसी ने लखीमपुर के बहाने बीजेपी के खिलाफ मुसलमानों को भड़काने की कोशिश का आरोप लगाया साथ ही यूपी में मुसलमानों से भेदभाव की बात भी कही। ओवैसी ने कहा कि बताओ उत्तर प्रदेश के मुसलमानों क्या तुम्हारे खून की कीमत है, क्या तुम्हारे जज्बात की कीमत है, आज कोई नहीं बता रहा है, जितने एनकाउंटर योगी सरकार में हुए, मैं फिर से कह रहा हूं, 37 फीसदी मुसलमानों को गोली मार दी गई, जेल में गोली मार दी गई, घरों को तोड़ दिया गया, मगर अबतक आशीष जिसकी गाड़ी से 5 लोग मर गए ना उसके घर पर बुलडोजर गया और ना उस पर कुछ हुआ, वो जेल में आराम से बैठा है, नाश्ता करते हुए जेल में आराम से सो रहा है। बता दें कि, यूपी में अगले साल यानी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले यूपी में सियासत गरमा गई है। 

Latest Uttar Pradesh News