A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नौ साल की बच्ची से बलात्कार की कोशिश, रोने की आवाज सुनकर जमा हुए लोग

नौ साल की बच्ची से बलात्कार की कोशिश, रोने की आवाज सुनकर जमा हुए लोग

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के तिंदवारी थानाक्षेत्र के एक गांव में युवक द्वारा नौ साल की एक बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार करने की कोशिश करने का मामला बुधवार को सामने आया है।

<p>Attempted to rape a nine-year-old girl, people gathered...- India TV Hindi Attempted to rape a nine-year-old girl, people gathered to hear crying

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के तिंदवारी थानाक्षेत्र के एक गांव में युवक द्वारा नौ साल की एक बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार करने की कोशिश करने का मामला बुधवार को सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। तिंदवारी थानाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने बताया कि यह घटना मंगलवार की शाम की है । दरवाजे पर कुछ अन्य बच्चों के साथ खेल रही नौ साल की बच्ची को गांव का युवक राहुल यादव (20) पैसे देकर गुटखा लेने के लिए दुकान भेजा और उसे बस्ती से लगे खेत में लाने को कहा। 

सिंह ने बताया कि जब बच्ची गुटखा लेकर खेत में उसे देने गयी तो उसे अकेला पाकर राहुल ने उसके साथ कथित रूप से बलात्कार करने का प्रयास किया, लेकिन बच्ची के रोने की आवाज सुनकर आस-पास के खेतों में काम कर रहे लोग वहां पहुंच गए और वह युवक भाग गया। उन्होंने बताया कि पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत पर बुधवार को युवक राहुल के खिलाफ बलात्कार करने की कोशिश और पॉक्सो अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए जिले की सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है । फरार आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है । 

Latest Uttar Pradesh News