A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश अयोध्या: सरयू के गुप्तार घाट पर डूबने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, 3 लापता

अयोध्या: सरयू के गुप्तार घाट पर डूबने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, 3 लापता

अयोध्या में सरयू नदी के गुप्कार घाट पर श्नान करने गए एक ही परिवार के 12 लोगों के डूबने की आशंका है

<p>सरयू नदी के गुप्तार...- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE) सरयू नदी के गुप्तार घाट पर 12 लोगों के डूबने की आशंका है (Representative Image)

अयोध्या। अयोध्या में सरयू नदी में स्नान करते समय शुक्रवार को आगरा के एक ही परिवार के 6 लोगों की डूबने से मौत हो गई तथा 3 अन्य लापता हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अयोध्या के गुप्तार घाट पर एक ही परिवार के 15 लोग स्नान कर रहे थे, और तभी अचानक फिसलकर वे गहरे पानी में डूबने लगे। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, इस घटना में परिवार को 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोगों को बचा लिया गया है, वहीं 3 लोग लापता हैं।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समस्त संबंधित अधिकारियों को घटनास्थल पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य तेजी से शुरू करने का निर्देश दिया था। जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने बताया कि आगरा से ताल्लुक रखनेवाले एक ही परिवार के 15 लोग यहां गुप्तार घाट पर स्नान कर रहे थे, लेकिन वे फिसलकर गहरे पानी में गिर पड़े और नदी की तेज धारा में बह गए। उन्होंने बताया कि स्थानीय प्रशासन ने राहत अभियान चलाया और 6 लोगों को बचा लिया गया तथा 6 अन्य के शव बरामद किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि 3 लापता अन्य लोगों की तलाश जारी है। वहीं, आगरा से मिली खबर के अनुसार हादसे की चपेट में आया परिवार आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र के शास्त्रीपुरम से ताल्लुक रखता है। हादसे की चपेट में आए परिवार के 15 लोगों के नाम आरती, प्रियांशी, ललित, पंकज, राजकुमारी, धैर्य, गौरी, जूली, श्रुति, सार्थक, सीता, दृष्टि, सतीश, नमन और अशोक हैं जिनमें से छह को बचा लिए जाने की खबर है। 

Latest Uttar Pradesh News