A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश अयोध्या में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, भतीजे ने दिया वारदात को अंजाम

अयोध्या में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, भतीजे ने दिया वारदात को अंजाम

अयोध्या में पारिवारिक विवाद के चलते तीन बच्चों समेत एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर दी गई। घटना इनायत नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार देर रात हुई।

<p>अयोध्या में एक ही...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE अयोध्या में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, भतीजे ने दिया वारदात को अंजाम

अयोध्या: अयोध्या में पारिवारिक विवाद के चलते तीन बच्चों समेत एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर दी गई। घटना इनायत नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार देर रात हुई। खबरों के मुताबिक दंपती के भतीजे पवन का अपने 35 वर्षीय चाचा रमेश के साथ लंबे समय से संपत्ति का विवाद चल रहा था। भतीजा, मृतक दंपत्ति के साथ उसी घर में रहता था।

शनिवार की देर रात कथित आरोपी ने अपने चाचा रमेश, उसकी पत्नी ज्योति और दो नाबालिग बेटों और एक बेटी का गला रेत दिया और फरार हो गया। पवन को भागते देख ग्रामीणों ने मृतक के घर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंचे अयोध्या के एसएसपी शैलेश पांडे ने कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार अपराध के पीछे संपत्ति विवाद का कारण लग रहा है। एसएसपी ने कहा कि सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी पवन को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की पांच टीमों का गठन किया गया है।

 

Latest Uttar Pradesh News