A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश आजम खान की तबियत में सुधार, अस्पताल से किया गया डिस्चार्ज

आजम खान की तबियत में सुधार, अस्पताल से किया गया डिस्चार्ज

अस्पताल की तरफ से बताया गया कि आजम खान और उनके बेटे को अब्दुल्ला को 9 मई को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, उनकी तबियत में सुधार को देखते हुए आज सुबह उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

Azam khan discharged from lucknow hospital आजम खान की तबियत में सुधार, अस्पताल से किया गया डिस्चार्ज- India TV Hindi Image Source : ANI आजम खान की तबियत में सुधार, अस्पताल से किया गया डिस्चार्ज

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के बड़े मुस्लिम नेता और यूपी सरकार के पूर्व मंत्री आजम खान को लखनऊ के मेदांता अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अस्पताल की तरफ से बताया गया कि आजम खान और उनके बेटे को अब्दुल्ला को 9 मई को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, उनकी तबियत में सुधार को देखते हुए आज सुबह उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। सीतापुर जेल के अधीक्षक सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि आजम खान और उनके पुत्र को जिला जेल सीतापुर वापस लाया जा रहा है। 

आपको बता दें कि सीतापुर के जिला कारागार में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व रामपुर के सांसद मोहम्मद आजम खान और उनके पूर्व विधायक बेटे अब्दुल्ला खान को लखनऊ के मेदांता अस्पताल स्थानांतरित किया गया था। आजम खान और उनके पुत्र अब्दुल्ला में 30 अप्रैल को आरटी पीसीआर जांच में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

लखनऊ के मेदांता अस्पताल शिफ्ट किए जाने से पहले प्रशासन ने बेहतर इलाज के लिए आजम खान को लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज ले जाने की सलाह दी थी लेकिन उन्होंने सीतापुर जेल से बाहर जाने से इनकार कर दिया था। उल्लेखनीय है कि जमीन हथियाने, अतिक्रमण और अन्य गंभीर आपराधिक मामलों में आजम खान अपने बेटे के साथ फरवरी 2020 से ही जिला कारागार सीतापुर में बंद हैं। उनकी विधायक पत्नी को दिसंबर 2020 में अदालत ने जमानत दे दी थी। 

Latest Uttar Pradesh News