A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश आजम खान की हेल्थ को लेकर अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन, जानिए क्या कहा

आजम खान की हेल्थ को लेकर अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन, जानिए क्या कहा

लखनऊ के मेदांता अस्पताल की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, सपा सांसद आजम खान को सीवियर कोविड इंफेक्शन के कारण कोविड ICU में रखा गया है। गुरुवार (13 मई) को खान को कम ऑक्सीजन सपोर्ट की जरूरत रही।

कोरोना संक्रमित सपा सांसद आजम खान का लखनऊ के मेदांता अस्पताल में चल रहा है इलाज- India TV Hindi Image Source : PTI कोरोना संक्रमित सपा सांसद आजम खान का लखनऊ के मेदांता अस्पताल में चल रहा है इलाज

लखनऊ। लखनऊ के मेदांता अस्पताल में कोरोना संक्रमित होने के बाद बीते 9 मई को भर्ती कराए गए सपा सांसद आजम खां की तबीयत को लेकर हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया है। लखनऊ के मेदांता अस्पताल की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, सपा सांसद आजम खान को सीवियर कोविड इंफेक्शन के कारण कोविड ICU में रखा गया है। गुरुवार (13 मई) को खान को कम ऑक्सीजन सपोर्ट की जरूरत रही। उनका इलाज सीवियर इंफेक्शन डिजीज प्रोटोकॉल के तहत मेदांता हॉस्पिटल लखनऊ की क्रिटिकल केयर टीम के डॉक्टरों की कड़ी निगरानी में चल रहा है। उनकी हालत अभी स्थिर है। 

बता दें कि, खान के साथ उनके 30 वर्षीय बेटे मो. अब्दुल्ला खान की कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका भी इलाज चल रहा है। मो. अब्दुल्ला खान की स्थिति स्थिर एवं संतोषजनक है, उन्हें भी डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। ये जानकारी लखनऊ के मेंदाता हास्पिटल के मेडिकल डायरेक्टर की ओर से दी गई है। 
 

Latest Uttar Pradesh News