A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP: आजमगढ़ में अज्ञात युवती का अधजला शव मिला, दुष्कर्म की आशंका

UP: आजमगढ़ में अज्ञात युवती का अधजला शव मिला, दुष्कर्म की आशंका

उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के काशीपुर चरौवा गांव में मंगलवार दोपहर एक भवन में एक अज्ञात युवती का अधजला शव पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जता रही है।

<p>आजमगढ़ में अज्ञात...- India TV Hindi आजमगढ़ में अज्ञात युवती का अधजला शव मिला, दुष्कर्म की आशंका

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के काशीपुर चरौवा गांव में मंगलवार दोपहर एक भवन में एक अज्ञात युवती का अधजला शव पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जता रही है। आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) प्रो. त्रिवेणी सिंह ने कहा, "काशीपुर चरौवा गांव के किनारे बने ग्रामीण सचिवालय के भवन से ग्रामीणों की सूचना पर मंगलवार दोपहर एक 23 वर्षीय अज्ञात युवती का अधजला शव बरामद किया गया है। शव के पास से पेट्रोल की खाली बोतल मिली है। शव सिर से लेकर कमर तक जला हुआ है, जिससे उसकी अभी शिनाख्त नहीं हुई है।"

उन्होंने कहा, "कुछ बकरियां घास चरते-चरते सचिवालय भवन के अंदर घुस गई थीं, जब चरवाहे बकरियां निकालने अंदर घुसे, तब युवती का जला हुआ शव देखकर शोर मचाया और ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।" सिंह ने कहा, "घटनास्थल से कुछ अहम सबूत मिले हैं, फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड दल जांच-पड़ताल कर रहे हैं।"

एसपी ने कहा, "दुष्कर्म की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने से पहले कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।"

Latest Uttar Pradesh News