A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश बदायूं में भाभी को गोली मारने के बाद फांसी पर लटक गया देवर, दोनों की मौत

बदायूं में भाभी को गोली मारने के बाद फांसी पर लटक गया देवर, दोनों की मौत

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के बिसौली कोतवाली क्षेत्र मैं देवर ने अपनी भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने फांसी पर लटककर अपनी जान भी दे दी।

Badaun Crime, Badaun Bhabhi Murder, Badaun Devar Bhabhi Murder, Badaun Murder, Badaun- India TV Hindi Image Source : INDIA TV उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के बिसौली कोतवाली क्षेत्र मैं देवर ने अपनी भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी।

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के बिसौली कोतवाली क्षेत्र मैं देवर ने अपनी भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने फांसी पर लटककर अपनी जान भी दे दी। बताया जा रहा है कि देवर ने इस वारदात को घरेलू विवाद के चलते अंजाम दिया। ग्रामीण पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र प्रताप सिंह द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, मृतका के पति देव मौर्य द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि मंगलवार देर रात मामूली कहासुनी में देवर राहुल (24) ने भाभी हीराकली (28) को गोली मार दी और बाद में राहुल ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

‘पता नहीं रात में क्या हुआ कि गोली मार दी’
मौर्य ने पुलिस को बताया कि उसका भाई राहुल बाहर रहकर काम करता था। कोरोना वायरस के चलते वह इन दिनों गांव आया हुआ था। उसने बताया कि वह बहुत झगड़ालू प्रवृत्ति का व्यक्ति था और बिना किसी बात के अक्सर झगड़ा किया करता था, किंतु उसकी पत्नी से उसके भाई राहुल का कोई विवाद नहीं था। मौर्य के अनुसार पता नहीं रात में ऐसा क्या हुआ कि राहुल ने उसकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद भी फांसी पर लटक कर जान दे दी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला घरेलू विवाद का नजर आ रहा है।

‘पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया शव’
पुलिस ने कहा है कि मृतका के पति और परिजनों के साथ साथ गांव वालों के बयान लिए जाएंगे। जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि ऐसी क्या वजह थी कि राहुल ने अपनी भाभी की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली। देर रात हुई घटना के बाद पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिए हैं और मामले की जांच में जुट गई है।

Latest Uttar Pradesh News