A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश बागपत में भयंकर सड़क हादसा, कार एक्सीडेंट में चार लोगों की मौत

बागपत में भयंकर सड़क हादसा, कार एक्सीडेंट में चार लोगों की मौत

बागपत जिले के रमाला थाना क्षेत्र में एक कार के रविवार देर रात डिवाइडर से कार टकरा जाने से दो सगे भाइयों समेत चार लोगों की मौत हो गई और कार चालक घायल हो गया।

बागपत में भयंकर सड़क हादसा, कार एक्सीडेंट में चार लोगों की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE बागपत में भयंकर सड़क हादसा, कार एक्सीडेंट में चार लोगों की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बागपत (उत्तर प्रदेश): बागपत जिले के रमाला थाना क्षेत्र में एक कार के रविवार देर रात डिवाइडर से कार टकरा जाने से दो सगे भाइयों समेत चार लोगों की मौत हो गई और कार चालक घायल हो गया। यह सभी दिल्ली के महरौली के रहने वाले बताए जा रहे हैं, जो शामली जिले में शादी समारोह में जा रहे थे। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

रमाला पुलिस के अनुसार, दिल्ली के महरौली निवासी नरेश, प्रमोद और दो सगे भाई धर्मेन्द्र एवं कपिल, कार चालक नरेश सैनी की कार से रविवार देर रात शामली जिले के एक गांव में शादी समारोह में शामिल होने गए थे। लौटते समय बागपत में रमाला गेट के पास उनकी कार राजमार्ग पर बने डिवाइडर से टकरा गई। 

पुलिस ने बताया कि हादसे में पांचों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्रमोद, नरेश, धर्मेन्द्र और कपिल को मृत घोषित कर दिया। हादसे में घायल कार चालक नरेश सैनी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नरेश सैनी का इलाज चल रहा है।

Latest Uttar Pradesh News