A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश बलिया गोलीकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी पर 50-50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा

बलिया गोलीकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी पर 50-50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा

बलिया के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में सरकारी कोटे की दुकान आवंटन में गोली मार कर जयप्रकाश पाल की हत्या मामले में डीआइजी आजमगढ़ रेंज ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 50-50 हजार का इनाम घोषित किया है।

<p>बलिया गोलीकांड के...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बलिया गोलीकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी पर 50-50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा

बलिया: बलिया के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में सरकारी कोटे की दुकान आवंटन में गोली मार कर जयप्रकाश पाल की हत्या मामले में डीआइजी आजमगढ़ रेंज ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 50-50 हजार का इनाम घोषित किया है। वहीं, एसपी बलिया ने भी वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए 25-25 हजार का इनाम घोषित कर रखा है।

आपको बता दें कि बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह के बचाव में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह खुलकर सामने आ गए हैं। उन्होंने कहा है कि वो काउंटर एफआईआर कराएंगे। इससे पहले भी वे धीरेंद्र सिंह के बचाव में बयान दे चुके हैं। बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह विधायक सुरेंद्र सिंह का करीबी बताया जाता है। मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह घटना के बाद से फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने बलिया के रेवती थाने पहुंचकर पुलिसवालों से बात की और बलिया निकल गए। विधायक बलिया के सिविल अस्पताल पहुंचेंगे और वहां आरोपी धीरेंद्र सिंह के परिजनों का मेडिकल कराएंगे। इसी मेडिकल को आधार बनाकर आरोपी पक्ष अपनी FIR दर्ज करवाने की कोशिश करेगा।

Latest Uttar Pradesh News