A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा: पीजी में मिला बैंक मैनेजर का शव, पुलिस को नशे की ओवरडोज़ का शक

नोएडा: पीजी में मिला बैंक मैनेजर का शव, पुलिस को नशे की ओवरडोज़ का शक

दिल्ली से सटे नोएडा से एक युवक की मौत की खबर सामने आई है। बृहस्पतिवार को नोएडा में एक पीजी से एक युवक का शव बरामद हुआ हैं।

<p>Noida Bank Manager Death </p>- India TV Hindi Image Source : Noida Bank Manager Death 

नोएडा। दिल्‍ली से सटे नोएडा से एक युवक की मौत की खबर सामने आई है। बृहस्पतिवार को नोएडा में एक पीजी से एक युवक का शव बरामद हुआ हैं। युवक की पहचान बैंक मैनेजर विवेक आरोड़ा के रूप में हुई हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शुक्रवार को थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया कि बृहस्पतिवार को पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 46 में स्थित एक पीजी में रहने वाला एक युवक कमरे के अंदर बंद हैं। यह खबर पाकर पुलिस वहां मौके पर पहुंचे और दरवाजा खोला तो विवेक मृत पड़ा मिला।

प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया कि पीजी मालिक अभिनव बोहरा के अनुसार दो दिन पहले विवेक, निपुण नामक एक शख्स के साथ पीजी में रहने आए थे। लेकिन अगले दिन निपुण पीजी से चला गया, जबकि विवेक वहीं पर था। पीजी मालिक के अनुसार, बृहस्पतिवार को जब विवेक ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो, बोहरा को शक हुआ और कुछ अजीब लगा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

थाना प्रभारी बोहरा ने बताया कि वहां से पुलिस को नशीली दवा के आठ खाली इंजेक्शन बरामद हुए। एक अनुमान यह लगाया जो रहा है कि मौत नशे के ओवरडोज के चलते हुई है। बोहरा ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि विवेक सेक्टर 62 स्थित एक निजी बैंक में मैनेजर के पद पर कार्यरत था। 

Latest Uttar Pradesh News