A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश आर्थिक तंगी से परेशान शख्स ने पत्नी और बच्चों को दिया जहर, खुद को लगाई फांसी

आर्थिक तंगी से परेशान शख्स ने पत्नी और बच्चों को दिया जहर, खुद को लगाई फांसी

शुरुआती पूछताछ में परिवार के आर्थिक तंगी के चलते आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है।

आर्थिक तंगी से परेशान शख्स ने पत्नी और बच्चों को दिया जहर, खुद को लगाई फांसी- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE आर्थिक तंगी से परेशान शख्स ने पत्नी और बच्चों को दिया जहर, खुद को लगाई फांसी

बाराबंकी (उत्तर प्रदेश): थाना कोतवाली स्थित सफेदाबाद कस्बे में आर्थिक तंगी से परेशान व्यक्ति ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों की कथित तौर पर जहरीला पदार्थ देकर खुद आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि आत्महत्या करने वालों में मां-बाप और उनके तीन बच्चे शामिल हैं। बच्चों में दो बेटियां और एक बेटा है।

शुरुआती पूछताछ में परिवार के आर्थिक तंगी के चलते आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है। कोतवाली पुलिस प्रभारी पंकज सिंह ने बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र के सफेदाबाद में रहने वाले 37 वर्षीय विवेक शुक्ला, उसकी पत्नी अनामिका :34:, दो बेटियां पोयम शुक्ला (10 वर्ष), ऋतु शुक्ला (7 वर्ष) और बेटा बबल शुक्ला 5 वर्ष शुक्रवार को मृत पाए गए।

सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि पत्नी, बच्चों की हत्या करने के बाद पिता ने आत्महत्या की है। उन्होंने बताया कि एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें विवेक शुक्ला ने लिखा है कि आर्थिक तंगी के चलते वह यह कदम उठा रहा है। वह अपने परिवार को कोई सुख नही दे पाया।

उन्होंने बताया कि कि विवेक पर लोगों का काफी पैसा उधार हो गया था। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज कर मामले की जांच आरंभ कर दी है।

Latest Uttar Pradesh News