A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश तांत्रिक के बहकावे में आकर पिता ने की मासूम बेटी की हत्या, शव को घर में ही दफना दिया

तांत्रिक के बहकावे में आकर पिता ने की मासूम बेटी की हत्या, शव को घर में ही दफना दिया

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक दर्दनाक वाकया सामने आया है, जहां एक पिता ने तांत्रिक के बहकावे में आकर अपनी 10 वर्षीय बेटी को पीट पीट कर मार डाला और फिर उसके शव को घर में ही दफना दिया।

<p>तांत्रिक के बहकावे...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE तांत्रिक के बहकावे में आकर पिता ने की मासूम बेटी की हत्या, शव को घर में ही दफना दिया

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक दर्दनाक वाकया सामने आया है, जहां एक पिता ने तांत्रिक के बहकावे में आकर अपनी 10 वर्षीय बेटी को पीट पीट कर मार डाला और फिर उसके शव को घर में ही दफना दिया। यह घटना बुधवार को बाराबंकी के खुर्द मऊ गांव में हुई। रिपोर्टों के अनुसार, एक तांत्रिक ने आरोपी को बताया कि उसके घर के नीचे खजाना दफन है और खजाना किस जगह है इसका पता लगाने के लिए, उसे अपनी बेटी पर एक अनुष्ठान करना होगा। जब लड़की की मां ने अपने पति को रोकने की कोशिश की, तो उसने उसके साथ भी मारपीट की।

मृतका की नानी ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद दोनों आरोपियों को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस द्वारा शव को गड्ढे से बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पोस्टमार्टम के दौरान लड़की के शरीर पर चोट के कई निशान पाए गए।

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक अरविंद चतुर्वेदी ने कहा, "आलम नामक एक शख्स ने अपनी बेटी को पीटा और बुरी तरह पिटाई के कारण लड़की की मौत हो गई। उसने बाद में पुलिस को सूचित किए बिना शव को दफन कर दिया।"

चतुर्वेदी ने कहा, "मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आगे की जांच जारी है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।"

Latest Uttar Pradesh News