A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP: पत्नी के अफेयर का पता चला तो पति ने फांसी लगाकर दे दी जान

UP: पत्नी के अफेयर का पता चला तो पति ने फांसी लगाकर दे दी जान

श्याम लाल गुप्ता की पत्नी छह माह से मायके गई थी और वह उससे फोन पर बात करता रहता था। इस बीच उसने बहुत ज्यादा शराब पीना शुरू कर दिया था। बीती रात शराब के नशे में श्याम लाल ने पत्नी को फोन लगाया जो काफी देर तक व्यस्त मिला।

<p>UP: पत्नी के अफेयर का...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE UP: पत्नी के अफेयर का पता चला तो पति ने फांसी लगाकर दे दी जान

भदोही (उप्र): भदोही जिले में सुरयावा थाना इलाके के विजयीपुर गांव में पत्नी के कथित अवैध संबंधों के शक में पति द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। सुरयावा के प्रभारी निरीक्षक भुवनेश्वर कुमार पांडेय ने बताया कि विजयीपुर निवासी श्याम लाल गुप्ता (28) की पत्नी छह माह से मायके गई है और श्याम लाल उससे फोन पर बात करता रहता था।

इधर इस बीच उसने बहुत ज्यादा शराब पीना शुरू कर दिया था। बीती रात शराब के नशे में श्याम लाल ने पत्नी को फोन लगाया जो काफी देर तक व्यस्त मिला और बाद में उसने जब पत्नी से इसका कारण पूछा तो उसकी पत्नी ने मुंबई में अपने पिता से बात करने की बात कही। पांडेय ने बताया कि श्याम लाल ने अपने ससुर से इस संबंध में जानकारी ली तो उसके ससुर ने बेटी से बात करने की बात को नकार दिया। इसके बाद आधी रात को श्याम लाल और उसकी पत्नी के बीच फोन पर खूब विवाद हुआ।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया आज सुबह श्याम लाल का कमरा अंदर से बंद होने और काफी देर तक नहीं खुलने की सूचना मिलने पर पुलिस ने दरवाज़ा तोड़ा तो श्याम लाल फांसी से लटका मिला। पुलिस उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई जहां चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि परिजन की तहरीर पर मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

Latest Uttar Pradesh News