A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश: भाकियू लोकशक्ति ने राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में की पंचायत, रखी ये मांगे

उत्तर प्रदेश: भाकियू लोकशक्ति ने राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में की पंचायत, रखी ये मांगे

भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति ने अध्यक्ष मास्टर श्योराज सिंह ने नेतृत्व में शुक्रवार को एक पंचायत की।

उत्तर प्रदेश: भाकियू लोकशक्ति ने राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में की पंचायत, रखी ये मांगें- India TV Hindi उत्तर प्रदेश: भाकियू लोकशक्ति ने राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में की पंचायत, रखी ये मांगें

ग्रेटर नोएडा: भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति ने अध्यक्ष मास्टर श्योराज सिंह ने नेतृत्व में शुक्रवार को एक पंचायत की। ग्रेटर नोएडा में की गई इस पंचायत की मांग यहां स्थित राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में इलाज की समुचित व्यवस्था करने को लेकर थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाकियू लोकशक्ति की इस पंचायत के बाद अस्पताल प्रशासन एवं जिम्मेदार अधिकारियों ने उचित उपचार का आश्वासन दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाकियू लोकशक्ति ने इस संस्थान में कथित भ्रष्टाचार को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी पत्र लिखा है। पत्र में नियुक्तियों में गड़बड़ी से लेकर मरीजों के इलाज में लापरवाही तक का आरोप लगाया गया है। साथ ही अस्पताल में अन्य सुविधाओं की व्यवस्था करने की भी मांग की गई है। प्रमुख मांगों में मरीज भर्ती की इमर्जेंसी व्यवस्था, एमआरआई एवं सिटी स्कैन मशीनों की व्यवस्था और पीने के पानी की समुचित व्यवस्था शामिल है।

इसके अलावा तमाम अन्य जांचों की अस्पताल में ही व्यवस्था करने की मांग की गई है। साथ ही कहा गया है कि अस्पताल में मरीज के साथ आने वाले तीमारदारों के आराम की भी उचित व्यवस्था की जाए।

Latest Uttar Pradesh News