A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Lockdown का उल्लंघन कर की जन्मदिन की पार्टी, मामला दर्ज

Lockdown का उल्लंघन कर की जन्मदिन की पार्टी, मामला दर्ज

कोरोना संक्रमण के मद्देनजर लागू लॉकडाउन के बावजूद गोरखपुर के एक अपार्टमेंट में अपने बेटे के जन्मदिन की पार्टी का आयोजन करने वाले एक कारोबारी तथा समारोह में शामिल लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Birthday- India TV Hindi Image Source : TWITTER Representational Image

गोरखपुर. कोरोना संक्रमण के मद्देनजर लागू लॉकडाउन के बावजूद गोरखपुर के एक अपार्टमेंट में अपने बेटे के जन्मदिन की पार्टी का आयोजन करने वाले एक कारोबारी तथा समारोह में शामिल लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को यहां बताया कि कैंट थाना क्षेत्र के सर्राफा रेजिडेंसी अपार्टमेंट में रहने वाले कारोबारी अरुण अग्रवाल ने बुधवार को अपने 10 वर्षीय बेटे का जन्मदिन मनाया। इसमें कई अन्य लोगों ने भी हिस्सा लिया।

उन्होंने बताया कि इस पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद अग्रवाल तथा कई अन्य लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। वीडियो में करीब 50 लोग इकट्ठा दिख रहे हैं और अपार्टमेंट के बाहर बने स्टाल पर खाना खाते वक्त वे भौतिक दूरी के नियम का भी पालन नहीं कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक पड़ोसियों के कड़े विरोध के बावजूद अग्रवाल ने पार्टी आयोजित की। सम्भवत: उन्हीं में से किसी पड़ोसी ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

Latest Uttar Pradesh News