A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश आजम खान पर बोलीं जया प्रदा, उन्हें महिलाओं के आंसुओं का श्राप लगा है

आजम खान पर बोलीं जया प्रदा, उन्हें महिलाओं के आंसुओं का श्राप लगा है

भारतीय जनता पार्टी की नेता और अभिनेत्री जया प्रदा ने रामपुर के सांसद आजम खान पर हमला बोला है। जया प्रदा का कहना है कि आजम खान को महिलाओं के आंसुओं का श्राप लगा है।

<p>Jaya Prada Azam Khan</p>- India TV Hindi Jaya Prada Azam Khan

भारतीय जनता पार्टी की नेता और अभिनेत्री जया प्रदा ने रामपुर के सांसद आजम खान पर हमला बोला है। जया प्रदा का कहना है कि आजम खान को महिलाओं के आंसुओं का श्राप लगा है। इतना ही नहीं जया प्रदान ने आजम खान पर तंज कसते हुए कहा कि आजम अब हर जगह जाकर रो रहे हैं, आजम पिछले चुनावों के दौरान उन्हें अच्छी अभिनेत्री बताते थे, लेकिन अब वह क्या कर रहे हैं। बता दें कि आजम खान पिछले दिनों रामपुर उपचुनाव में अपनी पत्नी तंजीन फातिमा के लिए प्रचार करने पहुंचे थे, जहां भाषण देते समय वे रोने लगे थे।

आजम खान पर प्रतिक्रिया देते हुए जया प्रदा ने कहा, 'यह उन महिलाओं के आंसुओं का श्राप है जो उनकी वजह से बहे हैं। अब वह हर रैली में रो रहे हैं।' जया प्रदा ने आजम पर तंज कसते हुए कहा, 'वह मुझे अच्छी अभिनेत्री बताते थे लेकिन अब वह क्या कर रहे हैं?'आजम खान के खिलाफ रामपुर स्थित जौहर यूनिवर्सिटी के लिए किसानों की जमीन हड़पने के कई मामले दर्ज हैं।

इस बार लोकसभा चुनाव में रामपुर लोकसभा सीट से आजम खान के खिलाफ बीजेपी ने जया प्रदा को टिकट दिया था। हालांकि जया प्रदा 1 लाख से अधिक वोटों से हार गई थीं। 

Latest Uttar Pradesh News