A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश मेरठ: BJP MLA सोमेंद्र तोमर के माता-पिता कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए

मेरठ: BJP MLA सोमेंद्र तोमर के माता-पिता कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए

इस बीच भाजपा विधायक तोमर ने भी अपने माता-पिता के कोरोना संक्रमित होने की बात स्वीकार की है लेकिन उन्होंने खुद के घर में पृथक रहने की खबरों को गलत बताया है।

Coronavirus- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में मेरठ दक्षिण क्षेत्र से भाजपा विधायक सोमेंद्र तोमर के माता-पिता के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. राजकुमार ने बताया कि शास्त्री नगर निवासी 82 वर्षीय एक बुजुर्ग व्यक्ति और उनकी पत्नी कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये है और ये दोनों भाजपा के एक विधायक के माता-पिता है।

इस बीच भाजपा विधायक तोमर ने भी अपने माता-पिता के कोरोना संक्रमित होने की बात स्वीकार की है लेकिन उन्होंने खुद के घर में पृथक रहने की खबरों को गलत बताया है। तोमर का कहना है कि उनके माता-पिता गाजियाबाद में उनके बड़े भाई के पास रह रहे थे। कुछ दिन पूर्व उन्हें बुखार आया था जिसके बाद उन्हें मेरठ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया था।

उन्होंने बताया कि रविवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके पिता को मेडिकल कॉलेज से मैक्स अस्पताल ले जाया गया जहां वह इस समय आईसीयू में भर्ती हैं। तोमर के अनुसार उनकी मां को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। 

Latest Uttar Pradesh News