A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश भाजपा विधायक ने बंगाल की CM ममता बनर्जी को ‘शूर्पनखा’ और कांग्रेस को बताया ‘रावण’

भाजपा विधायक ने बंगाल की CM ममता बनर्जी को ‘शूर्पनखा’ और कांग्रेस को बताया ‘रावण’

उत्तर प्रदेश से भाजपा के एक विधायक ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ‘शूर्पनखा’ बताया जबकि विपक्षी दल कांग्रेस को ‘रावण’ कहा। 

BJP MLA surendra Singh- India TV Hindi BJP MLA surendra Singh

बलिया (उत्तरप्रदेश): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा अपनी पार्टी के नेताओं से विवादास्पद बयान नहीं देने की अपील करने के कुछ दिनों बाद ही उत्तर प्रदेश से भाजपा के एक विधायक ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ‘शूर्पनखा’ बताया जबकि विपक्षी दल कांग्रेस को ‘रावण’ कहा। शूर्पनखा को महाकाव्य ‘रामायण’ में राक्षस राजा रावण की बहन बताया जाता है। 

बैरिया से पहली बार विधायक बने सुरेंद्र सिंह ने पश्चिम बंगाल में कानून - व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठाते हुए यह विवादास्पद टिप्पणी की। विधायक ने कल रात जिला पंचायत के एक कार्यक्रम में कहा, ‘‘ भाजपा शासित राज्यों के सभी आतंकवादी भागकर पश्चिम बंगाल चले गए हैं और अगर इस तरह की स्थिति जारी रहती है तो बंगाल भी एक दिन जम्मू - कश्मीर बन जाएगा ... ममता बनर्जी शूर्पनखा बन गई हैं और कांग्रेस रावण हो गई है।’’ 

इससे पहले उन्नाव बलात्कार मामले में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का बचाव कर सुरेन्द्र सिंह विवादों में घिरे थे। उन्होंने यह भी दावा किया था कि 2022 तक भारत हिंदू राष्ट्र बन जाएगा।

Latest Uttar Pradesh News