A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा-'चुने हुए प्रतिनिधि जनता के विश्वास पर खरा उतरें'

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा-'चुने हुए प्रतिनिधि जनता के विश्वास पर खरा उतरें'

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में नवनिर्वाचित जिला पंचायत और क्षेत्र पंचायत अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि चुने हुए प्रतिनिधि जनता के विश्वास पर खरा उतरें। 

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा-'चुने हुए प्रतिनिधि जनता के विश्वास पर खरा उतरें'- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा-'चुने हुए प्रतिनिधि जनता के विश्वास पर खरा उतरें'

 लखनऊ: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में नवनिर्वाचित जिला पंचायत और क्षेत्र पंचायत अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि चुने हुए प्रतिनिधि जनता के विश्वास पर खरा उतरें। उन्होंने कहा कि प्रदेश की मौजूदा सरकार में केंद्र का भेजा गया एक-एक पैसा नीचे तक पहुंचता है। उन्होंने कहा कि राजनीति का एजेंडा कौन सेट करता है इसका ध्यान रखें। नड्डा ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि 2014 में जितना कृषि पर जितना खर्च होता था अब उसका दोगुना खर्च होता है।

बीजेपी अध्यक्ष नड्डा अपने लखनऊ दौरे में  सरकार और संगठन के साथ मिलकर 2022 में होने वाले चुनाव की रणनीति तय करेंगे। वे मंत्रियों से उनके काम काज की रिपोर्ट भी ले सकते हैं। बीते दिनों उन्होंने कुछ टास्क मंत्रियों को सौंपा था उस पर भी सवाल जवाब हो सकता है।

 8 अगस्त को नड्डा आगरा में ब्रज क्षेत्र के क्षेत्रीय पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों की चुनावी बैठक लेंगे। उनका ब्रज क्षेत्र के भाजपा विधायकों से भी बातचीत का कार्यक्रम है। नड्डा आगरा में कोरोना वारियर्स सम्मलेन में भी शामिल होंगे।

गौरतलब हो कि भाजपा 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से काफी गंभीर है। इसीलिए केंद्रीय नेतृत्व के किसी न किसी बड़े पदाधिकारी का यूपी दौरा बार- बार हो रहा है। पिछले दिनों राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने भाजपा के प्रदेश और क्षेत्रीय पदाधिकारियों के साथ बैठक कर कुछ टास्क दिए थे। उस पर राष्ट्रीय अध्यक्ष चर्चा कर सकते हैं।

Latest Uttar Pradesh News