A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश मंदिर में मिली पुजारी की खून से सनी लाश, पुलिस बोली- चोरी का नहीं है मामला...

मंदिर में मिली पुजारी की खून से सनी लाश, पुलिस बोली- चोरी का नहीं है मामला...

प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बीकेटी थाना क्षेत्र में बुधवार को एक मंदिर के पुजारी का शव मिला। पुजारी के सिर पर चोट के निशान है।

blood soaked body of priest found in Lucknow temple मंदिर में मिली पुजारी की खून से सनी लाश, पुलिस ब- India TV Hindi Image Source : ANI मंदिर में मिली पुजारी की खून से सनी लाश, पुलिस बोली- चोरी का नहीं है मामला...

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में एक और पुजारी की हत्या की खबर है। प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बीकेटी थाना क्षेत्र में बुधवार को एक मंदिर के पुजारी का शव मिला। पुजारी के सिर पर चोट के निशान है। SP लखनऊ ग्रामीण ह्र्देश कुमार ने बताया कि मंदिर के पुजारी की उम्र करीब 80 साल रही होगी, खून से लथपथ उनका शव मंदिर प्रांगण के अंदर ही उनकी झोपड़ी के अंदर पड़ा मिला।

पढ़ें- राष्ट्रपति बनते ही बायडेन ने मुस्लिम देशों से travel ban हटाया, जानिए अन्य प्रमुख फैसले
पढ़ें- इस देश के प्रमुख को पहली इंटरनेशनल कॉल लगाएंगे अमेरिका के राष्ट्रपति जो बायडेन, देंगे बड़ा झटका

उन्होंने कहा, "बुधवार को पुजारी फकीरे दास का शव शिवपुरी गांव में बने मठ में मिला। उनकी उम्र 80 से 82 साल की रही होगी। घटना स्थल से चोरी का कोई निशान नहीं मिला है, उनके सभी सामान और दान पात्र की नगद राशि में से कुछ भी चोरी नहीं हुआ है।" SSP ने बताया कि फकीरे दास सुल्तानपुर के रहने वाले थे। उनके सिर के पिछले हिस्से में चोट लगी है। उन्होंने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। 

पढ़ें- Tandav Web Series: और बढ़ीं निर्माताओं की मुश्किलें!
पढ़ें- क्या यूपी BJP और योगी सरकार में होंगे बड़े बदलाव? दो दिन के लिए लखनऊ जा रहे हैं नड्डा

Latest Uttar Pradesh News