A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा में बहुजन समाज पार्टी नेता पर नाबालिग लड़की से बलात्कार का आरोप

नोएडा में बहुजन समाज पार्टी नेता पर नाबालिग लड़की से बलात्कार का आरोप

शहर के एक बसपा नेता पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी नाबालिग बेटी के साथ हथियार के बल पर बलात्कार किया तथा उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

<p>नोएडा में बसपा नेता...- India TV Hindi Image Source : PTI नोएडा में बसपा नेता पर नाबालिग लड़की से बलात्कार का आरोप

नोएडा: शहर के एक बसपा नेता पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी नाबालिग बेटी के साथ हथियार के बल पर बलात्कार किया तथा उसका अश्लील वीडियो बना लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस उपाधीक्षक (नोएडा) विमल कुमार सिंह ने बताया कि एक महिला ने जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दी गई अपनी शिकायत में कहा है कि सेक्टर 108 में बसपा नेता दयाराम जाटव का कार्यालय है। वह वहां पर काम करती है तथा उसी कार्यालय में वह अपनी साढे़ तेरह वर्षीय बेटी और पति के साथ रहती है। 

उन्होंने बताया कि महिला ने आरोप लगाया है कि बसपा नेता उसको और उसके पति को किसी न किसी बहाने सामान लेने के लिए बाहर भेज देता था। इसी बीच दयाराम ने हथियार के बल पर उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया। दयाराम के दो भतीजों और कुछ अन्य लोगों ने भी उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया। सिंह ने बताया कि महिला का आरोप है कि इन लोगों ने उसकी बेटी का अश्लील वीडियो भी बना लिया है। 

महिला के अनुसार आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, इस बाबत पूछने पर बसपा नेता ने कहा कि उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है। उनको उनके विरोधी झूठे मामले में फंसाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों से उनका लेनदेन का विवाद है और वही लोग उक्त महिला को आगे कर उन्हें फंसाने का प्रयास कर रहे हैं।

Latest Uttar Pradesh News