A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी के BSP चीफ ने कहा- कोरोना से बचा है तो ताड़ी पीजिए, हम बच्चों को युवावस्था से ही पिलाते हैं

यूपी के BSP चीफ ने कहा- कोरोना से बचा है तो ताड़ी पीजिए, हम बच्चों को युवावस्था से ही पिलाते हैं

कोरोना वायरस के कहर से दुनिया का कोई भी देश प्रभावित हुए बिना नहीं रह पाया है। कई देशों पर तो इस महामारी का इतना बुरा असर पड़ा है कि उनकी अर्थव्यवस्था तबाही के कगार पर खड़ी है।

 BSP chief of UP told 'corona virus' medicine, people are being misle, BSP president UP Bhim Rajbhar- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK यूपी बीएसपी के अध्यक्ष भीम राजभर ने कोरोना वायरस की एक ऐसी ‘दवा’ बताई है, जिसे पीने से बीमारी आपके आसपास नहीं फटकेगी।

लखनऊ: कोरोना वायरस के कहर से दुनिया का कोई भी देश प्रभावित हुए बिना नहीं रह पाया है। कई देशों पर तो इस महामारी का इतना बुरा असर पड़ा है कि उनकी अर्थव्यवस्था तबाही के कगार पर खड़ी है। इस बीमारी की दवा के लिए देश पानी की तरह पैसा बहा रहे हैं, लेकिन उन्हें खास कामयाबी नहीं मिल पाई है। वहीं, दूसरी तरफ बहुजन समाज पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष भीम राजभर ने कोरोना वायरस की एक ऐसी ‘दवा’ बताई है, जिसे पीने से बीमारी आपके आसपास नहीं फटकेगी।

‘कोरोना से बचने के लिए ताड़ी पीजिए’
बलिया में मंगलवार को एक समारोह को संबोधित करते हुए यूपी बीएसपी के चीफ भीम राजभर ने कहा कि कोरोना वायरस के मामले में लोगों को गुमराह किया जा रहा है। राजभर ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने का सबसे अच्छा उपाय ताड़ी पीना है। बता दें कि ताड़ी एक पेय पदार्थ होता है जो ताड़ के पेड़ से निकलता है। राजभर सिर्फ इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने कहा कि ताड़ी गंगाजल से भी ज्यादा पवित्र है। यूपी के बीएसपी चीफ ने कहा, ‘ताड़ी का पेड़ धरती का प्राचीनतम पेड़ है। अगर आप रोजाना ताड़ी पीते हैं, तो आप कोरोनावायरस से संक्रमित नहीं होंगे।’

‘रोज ताड़ी पीने वाले नहीं होते हैं संक्रमित’
भीम राजभर ने इसके बाद ताड़ी के गुणों के बारे मे भी बताया। उन्होंने कहा कि ताड़ी एक इम्यूनिटी बूस्टर है और यह एंटीबॉडिज के निर्माण में मदद करेगा। उन्होंने कहा, ‘आप इस बात को चेक कर सकते हैं कि जो रोजाना आधार पर ताड़ी पीते हैं, वह कोरोना से संक्रमित नहीं हुए हैं। राजभर समुदाय में लोग अपने बच्चे को युवा अवस्था से ही ताड़ी पिलाते हैं।’ बता दें कि पेशे से वकील भीम राजभर मऊ जिले के रहने वाले हैं और बीते नवंबर में बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने उनको पार्टी का यूपी अध्‍यक्ष नियुक्‍त किया था।

Latest Uttar Pradesh News