A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश बुलंदशहर: PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला गिरफ्तार

बुलंदशहर: PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में 31 वर्षीय एक व्यक्ति को सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर गिरफ्तार किया गया है।

बुलंदशहर: PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला गिरफ्तार- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO बुलंदशहर: PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला गिरफ्तार

बुलंदशहर (उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में 31 वर्षीय एक व्यक्ति को सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी के अनुसार शनिवार को इस मामले में जिले की साइबर इकाई द्वारा शिकायत दर्ज कराये जाने के बाद आरोपी सलीम खान को कोतवाली देहात पुलिस की एक टीम ने पकड़ लिया।

कोतवाली देहात के थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार शर्मा ने कहा, ‘‘आरोपी ने ट्विटर पर एक वीडियो डाला था, जिसमें उसने प्रधानमंत्री के विरूद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। कई लोगों ने स्थानीय पुलिस को इस आपत्तिजनक सामग्री के बारे में बताया, जिसके बाद कार्रवाई की गयी।’’

शर्मा के अनुसार, आरोपी स्थानीय निवासी है और पढ़ा-लिखा है लेकिन उसके कामकाज के बारे में स्पष्ट रूप से कुछ सामने नहीं आया है। शर्मा के मुताबिक, खान पर सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम एवं भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Latest Uttar Pradesh News