A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश अमेठी में राहुल गांधी ने कहा, 'पीएम मोदी बुलेट ट्रेन नहीं, मैजिक ट्रेन चला रहे हैं'

अमेठी में राहुल गांधी ने कहा, 'पीएम मोदी बुलेट ट्रेन नहीं, मैजिक ट्रेन चला रहे हैं'

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी देश में 'बुलेट ट्रेन नहीं बल्कि मैजिक ट्रेन' चला रहे हैं। 

Rahul Gandhi- India TV Hindi Image Source : ANI Rahul Gandhi

अमेठी (उत्तर प्रदेश): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी देश में 'बुलेट ट्रेन नहीं बल्कि मैजिक ट्रेन' चला रहे हैं। राहुल गांधी ने यहां पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक में कहा कि मोदी देश में बुलेट ट्रेन नहीं बल्कि मैजिक ट्रेन चला रहे हैं जो कभी नहीं चलेगी। उन्होंने कहा, ''जीएसटी ने देश को बरबादी के कगार पर खडा कर दिया है। मोदी ने देश के गरीबों का पैसा देश के पांच उद्योगपतियों को बांट दिया है। आम आदमी महंगाई से परेशान है।’’ 

राहुल गांधी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री चीन के राष्ट्रपति के साथ झूला झूल रहे हैं और वो हमारी जमीन हथियाने की योजना में लगा है । कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ''डोकलाम के हालात ठीक नहीं हैं। पाकिस्तान की हरकतें आप सब देख रहे हैं। नरेंद्र मोदी के हाथों में देश सुरक्षित नहीं है।'' राहुल ने कांग्रेस के ग्राम सभा अध्यक्षों की बैठक के दौरान शक्ति पोर्टल का शुभारम्भ किया। उन्होंने कहा कि इस एप्प से कांग्रेस का हर कार्यकर्ता जुड़ेगा । ''इसमें आधारकार्ड एवं वोटर आईडी जोडते ही आप संगठन की मुख्य धारा से जुड जायेंगे । इसके जरिये पार्टी कार्यकर्ताओं की समस्याओं का भी समाधान होगा।'' उन्होंने कहा कि संगठन को गांव स्तर पर मजबूत करने की जरूरत है । हम बहुत कुछ करते हैं पर अपनी बात मजबूती से रखने में कंजूसी करते हैं जिसका लाभ दूसरे लोग उठा लेते हैं। 

राहुल ने कहा कि इस बात आवश्यकता है कि हम समाज के हर व्यक्ति के सहयोगी बनें और कांग्रेस की नीतियों को मजबूती से उनके समक्ष रखें । पार्टी सूत्रों का कहना है कि इस बैठक के जरिये राहुल ने 2019 लोकसभा चुनाव के लिहाज से कांग्रेस संगठन की जमीनी हकीकत जानने की पूरी कोशिश की। राहुल किसान सत्तार के गांव खैराना गये। सत्तार के परिजनों के साथ कुछ समय बिताया। सत्तार की गत दिनों जायस मंडी में मौत हो गयी थी । कांग्रेस अध्यक्ष ने बरौलिया सहित कई गांवों का दौरा किया । 

Latest Uttar Pradesh News