A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेस-वे पर डबल-डेेकर बस दुर्घटनाग्रस्‍त, 4 यात्रियों की जलकर मौत

आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेस-वे पर डबल-डेेकर बस दुर्घटनाग्रस्‍त, 4 यात्रियों की जलकर मौत

उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक डबल-डेकर यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसा इतना भयानक था कि बस में सवार 4 यात्रियों की जलकर मौत हो गई।

<p>Expresway</p>- India TV Hindi Expresway

उत्‍तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर एक डबल-डेकर यात्री बस दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। हादसा इतना भयानक था कि दुर्घटना के बाद बस में आग लग गई। बस में सवार 4 यात्रियों की जलकर मौत हो गई। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार दुर्घटना मैनपुरी के नजदीक माइलस्‍टोन 76 के पास घटी। 

पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने सोमवार को बताया के 24 /25 मार्च की दरमियानी रात को उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की एक डबल डेकर बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के रास्ते दिल्ली से लखनऊ जा रही थी। रास्ते में मैनपुरी फिरोजाबाद की सीमा पर मीठेपुर गांव के नजदीक आगे जा रही बस से टक्कर को बचाने की कोशिश में रोडवेज बस का चालक नियंत्रण खो बैठा और उसका वाहन सड़क के डिवाइडर से जा टकराया। 

उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि रोडवेज बस में आग लग गई जिसमें झुलस कर बस के परिचालक इसरार समेत चार लोग जिंदा जल गए। दुर्घटना में तीन अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। राय ने बताया कि इस दुर्घटना की सूचना मिलने पर जिला अधिकारी प्रमोद कुमार उपाध्याय समेत वरिष्ठ प्रशासनिक तथा पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। 
पुलिस ने मामला दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही शुरू की है। 

Latest Uttar Pradesh News