A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्‍तर प्रदेश: लखनऊ आगरा-एक्सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा, तेज रफ्तार बस पलटने से पांच यात्रियों की मौत, 19 घायल

उत्‍तर प्रदेश: लखनऊ आगरा-एक्सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा, तेज रफ्तार बस पलटने से पांच यात्रियों की मौत, 19 घायल

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र स्थित देवखरी गांव के सामने लखनऊ आगरा-एक्सप्रेसवे पर गुड़गांव से बिहार के मधुबनी जा रही तेज रफ्तार वॉल्वो बस अचानक सामने आयी एक ट्रैक्टर-ट्राली से बचाने की कोशिश में बेकाबू होकर पलट गयी।

<p>Bus Accident </p>- India TV Hindi Image Source : ANI Bus Accident 

उन्नाव। उन्नाव जिले के बांगरमऊ क्षेत्र में एक तेज रफ्तार बस के पलट जाने से उस पर सवार पांच यात्रियों की मौत हो गयी तथा 19 अन्य जख्मी हो गये। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र स्थित देवखरी गांव के सामने लखनऊ आगरा-एक्सप्रेसवे पर गुड़गांव से बिहार के मधुबनी जा रही तेज रफ्तार वॉल्वो बस अचानक सामने आयी एक ट्रैक्टर-ट्राली से बचाने की कोशिश में बेकाबू होकर पलट गयी। इस हादसे में पांच यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में चार बच्चे भी शामिल हैं। 

उन्होंने बताया कि हादसे में 19 अन्य लोग भी जख्मी हुए हैं, जिन्हें लखनऊ स्थित ट्रामा सेंटर और उन्नाव जिला अस्पताल भेजा गया है। घायलों में से कई की हालत नाजुक बतायी जाती है। 

सूत्रों ने बताया कि हादसे की वजह से यातायात बाधित हो गया। आनन फानन यूपीडा कर्मियों और डायल 100 के सिपाहियों ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू कराया। सूचना पर पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और क्रेन की मदद से बस को हटाकर यातायात बहाल कराया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस मृतकों की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

Latest Uttar Pradesh News