A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश ग्रेटर नोएडा में अज्ञात वाहन ने मारी बस को टक्कर, अनियंत्रित होकर पलटी बस

ग्रेटर नोएडा में अज्ञात वाहन ने मारी बस को टक्कर, अनियंत्रित होकर पलटी बस

सुबह करीब छह बजे नोएडा से बुलंदशहर की तरफ जा रही यूपी रोडवेज की एक बस को सिरसा गोल चक्कर के पास एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

representational image- India TV Hindi Image Source : PTI representational image

नोएडा: नोएडा से एक सड़क हादसे का मामला सामने आया है। सुबह करीब छह बजे नोएडा से बुलंदशहर की तरफ जा रही यूपी रोडवेज की एक बस को सिरसा गोल चक्कर के पास एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। बता दे कि टक्कर काफी जोरदार थी। टक्कर से बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हालाकि इस हादसे में किसी की भी जान जाने का मामला सामने नहीं आया हैं। यह घटना सोमवार सुबह करीब छह बजे नोएडा में हुई।

थाना साइट-5 के थानाध्यक्ष प्रभात दीक्षित ने बताया कि सोमवार सुबह यूपी रोडवेज की बस नोएडा से बुलंदशहर जा रही थी। उन्होंने बताया कि किसी अज्ञात वाहन ने सिरसा गोल चक्कर के पास एक बस को टक्कर मार दी जिससे बस अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना के समय बस में चालक दीपक, परिचालक अनिल गुप्ता के अलावा दो सवारियां बैठी थी, हलाकि घटना में बस चालक व अन्य लोगों को मामूली चोट आई है।

बस चालक समेत अन्य तीनो को ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि बस पलटने की वजह से वहां सड़क पर जाम लग गया। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की सहायता से बस को उठाकर सड़क किनारे किया। बस को किनारे करने के बाद यातायात सामान्य हो गया।    

( इनपुट: भाषा)

Latest Uttar Pradesh News