A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश प्रविंद जगन्नाथ के दोबारा मॉरीशस का PM बनने पर यूपी के बलिया में खुशी की लहर

प्रविंद जगन्नाथ के दोबारा मॉरीशस का PM बनने पर यूपी के बलिया में खुशी की लहर

जिले के रसड़ा क्षेत्र के मूल निवासी प्रविंद कुमार जगन्नाथ के दोबारा मॉरीशस का प्रधानमंत्री बनने पर बलिया जिले में खुशी की लहर है।

<p>Buzz in Ballia as 'native' Jugnauth becomes Mauritius...- India TV Hindi Buzz in Ballia as 'native' Jugnauth becomes Mauritius PM

बलिया (उप्र): जिले के रसड़ा क्षेत्र के मूल निवासी प्रविंद कुमार जगन्नाथ के दोबारा मॉरीशस का प्रधानमंत्री बनने पर बलिया जिले में खुशी की लहर है। रसड़ा के उप जिलाधिकारी विपिन कुमार जैन ने बताया कि इस बात की पुष्टि हो गई है कि वह रसड़ा क्षेत्र के रहने वाले हैं, लेकिन उनके मूल गांव को लेकर अभी खोजबीन चल रही है।

उन्होंने बताया कि रसड़ा क्षेत्र के चार व्यक्तियों ने दावा किया है कि जगन्नाथ उनके परिवार से हैं। जैन ने बताया कि जगन्नाथ के दोबारा प्रधानमंत्री बनने पर बलिया जिले में और खासकर रसड़ा क्षेत्र के लोग बेहद प्रसन्न हैं।

रसड़ा क्षेत्र के विधायक उमाशंकर सिंह ने कहा कि बलिया जिले को प्रविंद कुमार जगन्नाथ पर गर्व है। बलिया में अपने इलाके के बेटे के प्रधानमंत्री बनने पर सोशल मीडिया में बधाई देने की होड़ मची हुई है। सिंह ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार को जगन्नाथ के परिवार की तत्काल खोज करनी चाहिए।

Latest Uttar Pradesh News