A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश CM योगी के 'बदला' लेने वाले बयान के आधार पर काम कर रही है यूपी पुलिस: प्रियंका गांधी

CM योगी के 'बदला' लेने वाले बयान के आधार पर काम कर रही है यूपी पुलिस: प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर वार किया और नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन में जो हिंसा हुई उसमें यूपी पुलिस के रवैये पर सवाल उठाए।

<p>Priyanka Gandhi</p>- India TV Hindi Priyanka Gandhi

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने राज्य की योगी सरकार पर जमकर वार किया और नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन में जो हिंसा हुई उसमें यूपी पुलिस के रवैये पर सवाल उठाए। प्रियंका ने कहा कि उत्तर प्रदेश की पुलिस इस समय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 'बदला' लेने वाले बयान पर काम कर रही है।

कांग्रेस नेता ने कहा, ''आज सुबह हमारी ओर से राज्यपाल को एक चिट्ठी भेजी गई है। प्रदेश सरकार और पुलिस के द्वारा कई जगहों अराजकता फैलाई गई है। उन्होंने कई कदम उठाए हैं जिनका कानूनी आधार कुछ नहीं है। उन्होंने कहा, ''मैं बिजनौर गई थी, वहां दो बच्चों की मौत हुई। एक लड़का कॉफी मशीन को चलाता था, वह घर के बाहर खड़ा था। वो बच्चा सिर्फ दूध लेने के लिए गया था लेकिन वहां पर ही उसकी मौत हो गई। बच्चे की लाश को नहीं दिया गया, परिवार को मुकदमे की धमकी दी गई। इसके अलावा प्रियंका ने सुलेमान की कहानी बताई जो UPSC की तैयारी कर रहा था।''

 

Latest Uttar Pradesh News