A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश आया भयंकर कोहरा, एक के ऊपर एक चढ़ गईं करीब 12 गाड़ियां

आया भयंकर कोहरा, एक के ऊपर एक चढ़ गईं करीब 12 गाड़ियां

उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में शनिवार सुबह घने कोहरे (Dense Fog) के कारण ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर दर्जन भर गाड़ियां (Car Accident) आपस में टकरा गई। घटना में चार लोगों को मामूली चोट आई है।

आया भयंकर कोहरा, एक के ऊपर एक चढ़ गईं करीब 12 गाड़ियां- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE आया भयंकर कोहरा, एक के ऊपर एक चढ़ गईं करीब 12 गाड़ियां (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में शनिवार सुबह घने कोहरे (Dense Fog) के कारण ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर दर्जन भर गाड़ियां (Car Accident) आपस में टकरा गई। घटना में चार लोगों को मामूली चोट आई है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि क्रेन की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात को दोबारा शुरू किया गया। 

दर्जनभर वाहन टकराए

उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह घने कोहरे के चलते ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर चल रहे दर्जनभर वाहन आपस में एक के बाद एक सीरीज मे टकराते चले गए। उन्होंने बताया कि इस घटना में चार लोगों को मामूली चोट आई है और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

क्रेन की सहायता ली गई

पुलिस ने बताया कि क्रेन की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त सभी वाहनों को हटाया गया, तथा यातायात को चालू किया गया। दूसरी ओर पुलिस ने बताया कि यमुना एक्सप्रेस वे पर भी आज सुबह आधा दर्जन वाहन कोहरे के चलते आपस में टकरा गए जिसमें तीन लोगों को मामूली चोट आई है।

Latest Uttar Pradesh News