A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे से नीचे गिरी कार, हादसे में युवक की मौत, चार घायल

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे से नीचे गिरी कार, हादसे में युवक की मौत, चार घायल

थाना दादरी क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर बुधवार सुबह एक आई- टेन कार अनियंत्रित होकर हाईवे के डिवाइडर से टकराती हुई नीचे गिर गई।

<p>Eartern Peripheral Expressway</p>- India TV Hindi Image Source : FILE Eartern Peripheral Expressway

नोएडा। थाना दादरी क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर बुधवार सुबह एक आई- टेन कार अनियंत्रित होकर हाईवे के डिवाइडर से टकराती हुई नीचे गिर गई। इस घटना में 23 वर्षीय युवक की मौत हो गई है, जबकि चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और उन्हें दादरी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार सुबह आई-टेन कार में सवार होकर पांच युवक हरिद्वार से पलवल की तरफ ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे के रास्ते जा रहे थे। उन्होंने कहा कि थाना दादरी क्षेत्र में उनकी कार अनियंत्रित होकर हाईवे के डिवाइडर से टकराती हुई नीचे जा गिरी। उन्होंने बताया कि यह सड़क हादसा इतना भीषण था कि कार ग्रिल में जा फंसी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद ग्रिल काटकर कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। सिंह के अनुसार घायलों को दादरी के नवीन अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने प्रवीण (23 वर्ष) नामक युवक को मृत घोषित कर दिया। चार युवकों राहुल, बाली, कुलदीप व वीरेंद्र की हालत नाजुक बनी हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Latest Uttar Pradesh News