Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यमुना एक्‍सप्रेस वे पर ट्रक-कार में...

यमुना एक्‍सप्रेस वे पर ट्रक-कार में जबर्दस्‍त भिड़ंत, 2 महिलाओं की मौत

यमुना एक्सप्रेस वे पर रफ्तार एक बार फिर जिंदगी पर भारी पड़ी है। आज सुबह यमुना एक्सप्रेस वे पर रबूपुरा थाना क्षेत्र के निकट एक कार और ट्रक में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 10 May 2019, 11:30:50 IST

यमुना एक्‍सप्रेस वे पर रफ्तार एक बार फिर जिंदगी पर भारी पड़ी है। आज सुबह यमुना एक्‍सप्रेस वे पर रबूपुरा थाना क्षेत्र के निकट एक कार और ट्रक में जबर्दस्‍त भिड़ंत हो गई। इस घटना में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

सहायक पुलिस अधीक्षक अशोक वेंकट ने बताया कि शुक्रवार सुबह एक एक्सयूवी कार में सवार होकर चार लोग आगरा से नोएडा की तरफ जा रहे थे। तभी थाना रबूपुरा क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक अज्ञात ट्रक चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दिया। 

उन्होंने बताया कि इस घटना में मीना तथा रेखा की मौत हो गई जबकि कार व ट्रक में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के चलते यमुना एक्सप्रेसवे पर काफी देर तक यातायात बाधित रहा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन