A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश: पेट्रोल पंप पर बेकाबू हुई कार ने बाइकसावर को कुचला, चालक सीख रहा था ड्राइविंग

उत्तर प्रदेश: पेट्रोल पंप पर बेकाबू हुई कार ने बाइकसावर को कुचला, चालक सीख रहा था ड्राइविंग

कन्नोज में एक कार ने पेट्रोल पंप पर खड़े लोगों को सात सेकेंड के लिए मौत के करीब से दर्शन करा दिए।

कन्नोज में पेट्रोल...- India TV Hindi कन्नोज में पेट्रोल पंप पर हुआ हादसा।

उत्तरप्रदेश के कन्नोज में एक कार ने पेट्रोल पंप पर खड़े लोगों को सात सेकेंड के लिए मौत के करीब से दर्शन करा दिए। कन्नोज शहर में सराय निरा कन्नोज मार्ग पर बने एक पेट्रोल पंप में गुरूवार दोपहर 2 बजे के करीब कुछ लोग पेट्रोल भरवा रहे थे। तभी वहां पीछे से एक लाल रंग की कार आई। शुरूआत में वहां मौजूद लोगों को लगा की कार पेट्रोल भरवाने के लिए रुक जाएगी। लेकिन जिस रफ्तार में कार पंप के तरफ मुड़ी वहां मौजूद लोगों को होश उड़ गए। कार मुड़ते हुए सबसे पहले कॉर्नर में रखी एक प्लास्टिक की कुर्सी को उड़ाती है और फिर सीधे पेट्रोल भरवा रहे एक बाइक सावर को कुचलते आगे लगी दूसरी मशीन से टकरा जाती है। कार को बेकाबू होता देख पंप कर्मचारी और दूसरे लोग तो भगाने में सफल हो जाते हैं लेकिन बाइकसवार को इतना मौका नहीं मिलता और वो कार की चपेट में आ जाता है।

कार इतनी तेजी से टकराती है कि कार के परखच्चे उड़ गए। जो युवक कार के नीचे आया उसकी किस्मत अच्छी थी कि  उसे इतने भयानक हादसे के बावजूद उसे गंभीर चोंटे नहीं आईं। बाद  में मौके पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू की तो पता चला कार सवार अभी नौसिखिया चालक है। वो अभी कार चलाना सीख ही रहा है। घटना के समय वो पेट्रोल पंप पर डीजल भरवाने आया था लेकिन उसके साथ से स्टेरिंग छूट गया और घबराहट में वो ब्रेक नहीं लगा पाए जिसके चलते सिर्फ सात सेकेंड में उसकी कार एक आदमी को कुचलते हुए दर्घटनाग्रस्त हो गई।

Latest Uttar Pradesh News