A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश बारात में घुसी तेज रफ्तार कार, दो महिलाओं की मौत एक दर्जन से अधिक बाराती घायल

बारात में घुसी तेज रफ्तार कार, दो महिलाओं की मौत एक दर्जन से अधिक बाराती घायल

जिले में दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर रविवार को देर रात बारात में, टक्कर लगने से अनियंत्रित हुई एक कार घुस गई जिससे दो महिलाओं की मौत हो गई और दर्जन भर से अधिक बाराती घायल हो गए।

<p>Baarat </p>- India TV Hindi Baarat 

मेरठ। जिले में दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर रविवार को देर रात बारात में, टक्कर लगने से अनियंत्रित हुई एक कार घुस गई जिससे दो महिलाओं की मौत हो गई और दर्जन भर से अधिक बाराती घायल हो गए। जिला पुलिस के प्रवक्ता ने सोमवार को बताया कि मुजफ्फरनगर के भौराकलां निवासी अंकित की बारात कंकरखेड़ा के गणपति विहार से रविवार की रात खिर्वा चौपले के पास मंडप में गई थी। 

पुलिस ने बताया कि रात करीब साढ़े 11 बजे रस्मों के दौरान ही सरधना फ्लाईओवर के नीचे तेज रफ्तार से जा रही एक स्विफ्ट कार ने एक वैगरआर कार को टक्कर मार दी। टक्कर से बेकाबू हुई वैगनआर कार बरात में घुस गई। प्रवक्ता के अनुसार, हादसे में मुजफ्फरनगर निवासी सरोज (50) और ब्रह्मलता (48) की मौत हो गई। इन दोनों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। 

उन्होंने बताया कि हादसे में एक दर्जन से अधिक बाराती घायल हो गए। सभी घायल शामली जिले के भौराकलां और ऊन के रहने वाले हैं। अन्य अन्य घटना में, परतापुर क्षेत्र में रिठानी सीएनजी पंप के पास एक बाइक पेड़ से जा टकराई जिससे बाइक सवार अंकित और आकाश (दोनों मलियाना निवासी) की मौत हो गई। तीसरे दोस्त की हालत गंभीर है।

Latest Uttar Pradesh News