A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश सामाजिक दूरी का पालन न करने पर 2,000 लोगों के खिलाफ मुकदमा

सामाजिक दूरी का पालन न करने पर 2,000 लोगों के खिलाफ मुकदमा

बलरामपुर जिले के उतरौला कोतवाली क्षेत्र में कोरोना वायरस महामारी के दौरान सामाजिक दूरी का पालन न करने के मामले में 2,000 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

social distancing violence - India TV Hindi Image Source : PTI social distancing violence । Representational Image

बलरामपुर (उप्र)। बलरामपुर जिले के उतरौला कोतवाली क्षेत्र में कोरोना वायरस महामारी के दौरान सामाजिक दूरी का पालन न करने के मामले में 2,000 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने बुधवार को बताया कि मंगलवार को पुरैना वाजिद गाँव के एक तालाब में बड़ी संख्या में सामाजिक दूरी के नियम का उल्लंघन कर मछलियां पकड़ने का काम किया जा रहा था।

उन्होंने बताया कि इसकी शिकायत मिलने पर मामले की जांच कराई गई तो घटना सही पाई गई। इसके बाद उतरौला कोतवाली में बुधवार को नफीस, नईम, आफाक तथा अन्य समेत 2,000 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया। 

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। यूपी में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 11 हजार के पार पहुंच गया है। अबतक यूपी में कोरोना संक्रमित मामलों की कुल संख्या 11,335 हो गई है। प्रदेश में 4365 एक्टिव केस, 6669 कोरोना मरीज ठीक होने के बाद डिस्चार्ज हो चुके हैं। वहीं राज्य में अबतक 301 मरीजों की मौत हो चुकी है। 

Latest Uttar Pradesh News