A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश गाजियाबाद में कांग्रेस की महिला पार्षद पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

गाजियाबाद में कांग्रेस की महिला पार्षद पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

गाजियाबाद में कोर्ट के आदेश के बाद कांग्रेस की महिला पार्षद माया देवी और उनके बेटे तुषार गौतम के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है।

गाजियाबाद में कांग्रेस की महिला पार्षद पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज- India TV Hindi Image Source : FILE गाजियाबाद में कांग्रेस की महिला पार्षद पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

गाजियाबाद: गाजियाबाद में कोर्ट के आदेश के बाद कांग्रेस की महिला पार्षद माया देवी और उनके बेटे तुषार गौतम के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है। उनपर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान दिलवाने के नाम पर दो लोगों से एक लाख रुपये हड़पने का आरोप है। मामला सिहानीगेट थानाक्षेत्र के नंदग्राम इलाके का है। 

यहां के दो लोगों ने पार्षद माया देवी और उनके बेटे तुषार गौतम पर पैसा हड़पने का आरोप लगाया है। उन्होंने पहले पुलिस से इसकी शिकायत की था। लेकिन, पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न किए जाने के बाद उन्होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

नंदग्राम के आदर्श नगर में रहने वाले सोहन लाल और नफे सिंह ने का आरोप है कि पार्षद माया देवी और उनके बेटे तुषार गौतम ने उनसे 50-50 हज़ार रुपये लिए हैं। उनका कहना है कि यह पैसे इन्होंने प्रधानमंत्री योजना के तहत मकान दिलवाने और सरकारी मदद दिलवाने के नाम पर लिए थे।

पार्षद की ठगी के शिकार दोनों लोगों ने पुलिस द्वारा इस मामले में कोई कार्रवाई न किए जाने से परेशान होकर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें माया देवी नंदग्राम के वार्ड 6 से पार्षद हैं।

Latest Uttar Pradesh News