A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उन्नाव रेप कांड: सड़क दुर्घटना मामले में सीबीआई ने दर्ज किया पीड़िता का बयान, एम्‍स में है भर्ती

उन्नाव रेप कांड: सड़क दुर्घटना मामले में सीबीआई ने दर्ज किया पीड़िता का बयान, एम्‍स में है भर्ती

सीबीआई ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता का सड़क दुर्घटना मामले में बयान दर्ज किया है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

<p>Unnao rape victim car accident </p>- India TV Hindi Image Source : PTI Unnao rape victim car accident 

नयी दिल्ली। सीबीआई ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता का सड़क दुर्घटना मामले में बयान दर्ज किया है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुई उन्नाव बलात्कार पीड़िता को लखनऊ स्थित किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी से विमान के जरिये इलाज के लिए दिल्ली ला कर एम्स में भर्ती कराया गया था। 

अधिकारियों ने बताया कि उसकी हालत में सुधार है और उसे वार्ड में ले जाया गया है। उन्होंने बताया कि हालत में सुधार के बाद सीबीआई ने पीड़िता का बयान दर्ज किया। यह बयान सड़क दुर्घटना मामले में दर्ज किया गया जिसमें उसकी दो रिश्तेदार की मौत हो गई और वह तथा उसका वकील गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्नाव की रहने वाली पीड़िता का आरोप है कि उत्तर प्रदेश के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने 2017 में उसके साथ बलात्कार किया था। तब वह अवयस्क थी।

सेंगर भाजपा से पिछले माह निष्कासित किए जा चुके हैं। पीड़िता के चाचा ने सड़क दुर्घटना में सेंगर के करीबियों का हाथ होने का आरोप लगाया है। अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता के वकील की हालत अभी भी गंभीर है और वह आईसीयू में हैं जिसकी वजह से उनका बयान दर्ज नहीं किया जा सका है। गौरतलब है कि 28 जुलाई को उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक ट्रक ने पीड़िता की कार को जोरदार टक्कर मार दी थी, जिसमें उसके दो संबंधियों की मौत हो गई थी और उसका वकील घायल हो गया था। 

Latest Uttar Pradesh News