A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उन्‍नाव रेप कांड: सीबीआई पूछताछ में ट्रक ड्राइवर ने उगला राज़, इस कारण हुई दुर्घटना

उन्‍नाव रेप कांड: सीबीआई पूछताछ में ट्रक ड्राइवर ने उगला राज़, इस कारण हुई दुर्घटना

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने उन्नाव रेप पीड़िता की कार दुर्घटना के मामले की जांच शुरू कर दी है। सीबीआई ने टक्कर मारने वाले ट्रक के चालक आशीष पाल से पूछताछ की।

<p>Unnao Rape Case</p>- India TV Hindi Unnao Rape Case

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने उन्नाव रेप पीड़िता की कार दुर्घटना के मामले की जांच शुरू कर दी है। सीबीआई ने टक्कर मारने वाले ट्रक के चालक आशीष पाल से पूछताछ की। ट्रक चालक ने बयान देकर कहा है कि भारी बारिश के कारण 28 जुलाई को ट्रक फिसल गया, जिसके कारण दुर्घटना हुई थी। बता दें कि जिस कार को इस ट्रक ने टक्‍कर मारी थी उसमें उन्‍नाव रेप पीड़िता, उसकी मौसी और चाची मौजूद थी। कार पीड़िता का वकील चला रहा है। दुर्घटना में पीड़िता की चाची और मौसी की मौत हो गई और पीड़िता एवं उसका वकील गंभीर रूप से घायल है। 

सीबीआई की पूछताछ में आशीष पाल ने कहा कि घटना वाले दिन वह रायबरेली में रेत उतारने के बाद वापस आ रहा था, तभी उसने एक कार को उल्टी दिशा से आते हुए देखा। उसने कहा कि वह 50 से 55 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से ट्रक चला रहा था। ड्राइवर ने बताया कि मैंने ब्रेक मारने की कोशिश की, लेकिन ट्रक फिसल गया और उसका आगे का हिस्सा बाईं ओर मुड़ गया, जबकि उसका पीछे का हिस्सा दाहिनी ओर मुड़ गया और कार से जा टकराया। 

ड्राइवर ने कहा रेप पीड़िता से कोई संबंध नहीं 

उसने यह भी कहा कि मेरा उन्नाव दुष्कर्म मामले से किसी भी प्रकार का कोई संबंध नहीं है और मैं इसमें शामिल किसी को भी नहीं जानता हूं। ड्राइवर ने सीबीआई से कहा कि मैं शराब नहीं पीता हूं, सिर्फ तंबाकू खाता हूं। ड्राइवर ने यह भी कहा कि वह फतेहपुर का रहने वाला है और पिछले चार सालों से ट्रक चला रहा है। 

Latest Uttar Pradesh News