A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश CBI ने अपने अधिकारियों पर ही मारे छापे, मामले की नहीं दी कुछ जानकारी

CBI ने अपने अधिकारियों पर ही मारे छापे, मामले की नहीं दी कुछ जानकारी

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने गुरुवार सुबह अपने ही अधिकारियों के दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा और गुरुग्राम सहित कुल 14 ठिकानों पर छापे मारे।

CBI ने अपने अधिकारियों पर ही मारे छापे, मामले की नहीं दी कुछ जानकारी- India TV Hindi Image Source : IANS CBI ने अपने अधिकारियों पर ही मारे छापे, मामले की नहीं दी कुछ जानकारी

नई दिल्ली: केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने गुरुवार सुबह अपने ही अधिकारियों के दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा और गुरुग्राम सहित कुल 14 ठिकानों पर छापे मारे। हालांकि, सीबीआई के अधिकारी घटनाक्रम पर चुप्पी साधे हुए हैं। एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक, भ्रष्टाचार के कुछ मामलों में अधिकारियों के ठिकानों पर छापेमारी की गई। हालांकि, सूत्रों ने अधिकारियों की पहचान का खुलासा नहीं किया है, क्योंकि एजेंसी ने छापा मारा।

CBI ने 4 अधिकारियों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि जिन अधिकारियों पर छापा मारा जा रहा है उनमें से एक पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) रैंक का अधिकारी है। सूत्रों की मानें तो उनके ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। बताया जा रहा है कि गाजियाबाद के अलावा नोएडा और दिल्ली के कई ठिकानों पर भी सीबीआई की टीमें पहुंची हैं। एक मामले से जुड़े लोगों के ठिकानों पर छापे चल रहे हैं।

Latest Uttar Pradesh News