A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कांग्रेस पर बरसे सीएम योगी आदित्यनाथ, बोले - प्रियंका और राहुल को इटली में मांगने चाहिए वोट

कांग्रेस पर बरसे सीएम योगी आदित्यनाथ, बोले - प्रियंका और राहुल को इटली में मांगने चाहिए वोट

मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि जब भी देश में संकट होता है तो वह इटली चले जाते हैं । 

yogi- India TV Hindi राहुल गांधी पर बरसे सीएम योगी आदित्यनाथ

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में जमकर भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने के साथ-साथ सीएम योगी विपक्षी दलों पर भी जमकर निशाना साध रहे हैं। मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि जब भी देश में संकट होता है तो वह इटली चले जाते हैं ।

योगी ने एक चुनावी रैली में कहा, ''जब जब देश में संकट आता है, राहुल इटली चले जाते हैं। अगर कांग्रेस की शहजादी और राहुल को देश की जनता से कुछ लेना देना नहीं है तो उन्हें इटली चले जाना चाहिए और वहां वोट मांगना चाहिए।'' 

योगी आदित्यनाथ यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि राहुल के मामा क्रिश्चियन मिशेल 'शकुनि मामा' हैं । वह इटली के हैं और आगस्ता वेस्टलैंड हेलीकाप्टर मामले में दलाल थे । योगी ने कहा कि भारत देश उनके पक्ष में कभी मतदान नहीं करेगा, जो भगवान राम और कृष्ण को नहीं मानते । विपक्ष आतंकवादियों के प्रति अधिक निष्ठावान है । 

अपनी रैलियों में योगी आदित्यनाथ ने सपा-बसपा गठबंधन पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ तभी मंच साझा कर पा रही हैं, जब हमने राज्य में सुरक्षित माहौल तैयार किया है। 

Latest Uttar Pradesh News