A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश राम मंदिर निर्माण की ओर CM योगी का इशारा, कहा- बहुत जल्द बड़ी खुशखबरी मिलेगी

राम मंदिर निर्माण की ओर CM योगी का इशारा, कहा- बहुत जल्द बड़ी खुशखबरी मिलेगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को राम मंदिर निर्माण कार्य का नाम लिए बिना संकेत दिया कि बहुत जल्द बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है।

UP's CM Yogi Adityanath- India TV Hindi Image Source : PTI UP's CM Yogi Adityanath

गोरखपुर (उत्तर प्रदेश): मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को राम मंदिर निर्माण कार्य का नाम लिए बिना संकेत दिया कि बहुत जल्द बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ जी महाराज की स्मृति में गोरखपुर के चम्पादेवी पार्क, तारामंडल में आयोजित मोरारी बापू द्वारा राम कथा का शुभारंभ किया। 

सीएम योगी ने कहा कि यह गोरखपुरवासियों का सौभाग्य है कि शारदीय नवरात्रि के पावन अवसर पर शिवस्वरूप भगवान गोरक्षनाथ जी की पावन धरती पर मोरारी बापू का आगमन हुआ है। मुख्यमंत्री ने कहा कि भगवान राम तो हम सब की श्वास-श्वास में बसे हैं और भगवान राम के हम सभी भक्त हैं तथा भक्ति में ही शक्ति है। उन्होंने श्रद्धालुओं से भगवान राम के जीवन में प्रेरणा लेते हुए देश के निर्माण में योगदान करने की अपील की। 

मुख्यमंत्री योगी ने राम मंदिर निर्माण कार्य का नाम लिए बिना संकेत दिया कि बहुत जल्द बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है। इस अवसर पर मोरारी बापू ने नाथ परंपरा के सभी संतों को नमन करते हुए कहा कि आज मैं परम पूज्य योगी जी महाराज का आशीर्वाद लेकर श्रीराम कथा आरंभ कर रहा हूँ। उन्होंने कहा मुझे बहुत प्रसन्नता है कि योगी के शासनकाल में मुझे भगवान गोरक्षनाथ की धरती पर 30 वर्षों बाद श्रीराम कथा कहने का अवसर मिला।

Latest Uttar Pradesh News