A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कल अयोध्या जाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, तीसरी लहरी की तैयारियों की करेंगे समीक्षा

कल अयोध्या जाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, तीसरी लहरी की तैयारियों की करेंगे समीक्षा

सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। अयोध्या में मुख्यमंत्री दशरथ मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करेंगे और ऑक्सीजन प्लांट को लेकर समीक्षा करेंगे।

CM Yogi Adityanath to visit Ayodhya tomorrow कल अयोध्या जाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, तीसरी लहरी की तै- India TV Hindi Image Source : PTI कल अयोध्या जाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, तीसरी लहरी की तैयारियों की करेंगे समीक्षा

अयोध्या. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल अयोध्या के जाएंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। अयोध्या में मुख्यमंत्री दशरथ मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करेंगे और ऑक्सीजन प्लांट को लेकर समीक्षा करेंगे। इतना ही नही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिले में तीसरी लहर की तैयारियों की समीक्षा भी करेंगे।

इसके अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या में चल रही विकास योजनाओं का स्थलीय निरीक्षण करेंगे और राम मंदिर निर्माण की प्रगति का भी जायजा लेंगे। वो राष्ट्रपति के कार्यक्रम पर भी जिले के अधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करीब 3 घंटे तक अयोध्या में रहेंगे, इस दौरान वो राम लला के दर्शन भी करेंगे।

Latest Uttar Pradesh News