A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश मीट कारोबारियों से मिले CM योगी, कहा-'अवैध बूचड़खाने नहीं चलेंगे'

मीट कारोबारियों से मिले CM योगी, कहा-'अवैध बूचड़खाने नहीं चलेंगे'

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यूपी के मीट कारोबारियों से मुलाकात की। इस दौरान सीएम ने साफ तौर पर कहा कि मौजूदा सरकार कोई काम पूर्वाग्रह से नहीं कर रही है।

Yogi meeting- India TV Hindi Image Source : PTI Yogi meeting

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यूपी के मीट कारोबारियों से मुलाकात की। इस दौरान सीएम ने साफ तौर पर कहा कि मौजूदा सरकार कोई काम पूर्वाग्रह से नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि जाति या धर्म के आधार पर किसी तरह का भेदभाव नहीं होगा। मुलाकात के दौरान यूपी मीट कारोबारियों ने सीएम को अपनी चिंताओं और परेशानियों से अवगत कराया। 

मीट कारोबारियों से मीटिंग के बाद मीडिया से बात करते हुए स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि मीट कारोबारी सीएम से मीटिंग के बाद संतुष्ट दिखे। जल्द वे अपनी हड़ताल वापस ले लेंगे। सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि मीटिंग में मीट कारोबारी भी इस बात सहमत दिखे कि अवैध रूप से बूचड़खाने नहीं चलेंगे। जिनके पास लाइसेंस होगा वही बूचड़खाने चल पाएंगे। 

आपको बता दें कि यूपी में योगी सरकार के सत्ता में आते ही अवैध बूचड़खानों पर लगे बैन के बाद मीट कारोबारी हड़ताल पर चले गए।हालांकि सीएम योगी पहले ही यह ऐलान कर चुके हैं कि वे अवैध रूप से बूचड़खानों को नहीं चलने देंगे। आपको बता दें कि एनजीटी के आदेश पर अमल करते हुए राज्य सरकार ने अवैध बूचड़खानों पर प्रतिबंध लगा दिया है। 

ये भी पढ़ें:-

Latest Uttar Pradesh News