A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश सीएम योगी ने किया खुलासा, बुलंदशहर में बड़े पैमाने पर हिंसा की साजिश रची गई थी

सीएम योगी ने किया खुलासा, बुलंदशहर में बड़े पैमाने पर हिंसा की साजिश रची गई थी

बुलंदशहर हिंसा के मामले में आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा खुलासा किया। योगी आदित्यानाथ ने साफ साफ कहा कि बुलंदशहर में हिंसा की गहरी साजिश रची गई थी।

Bulandshahr Violence- India TV Hindi Bulandshahr Violence

नई दिल्ली: बुलंदशहर हिंसा के मामले में आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा खुलासा किया। योगी आदित्यानाथ ने साफ साफ कहा कि बुलंदशहर में हिंसा की गहरी साजिश रची गई थी। पुलिस ने वक्त पर एक्शन लेकर उस साजिश को नाकाम कर दिया। गौकशी के बाद बड़े पैमाने पर हिंसा की साजिश उन्हीं लोगों ने रची थी जो यूपी के लोगों को जहरीली शराब पिला कर मारने की कोशिश कर रहे थे।

योगी आदित्यनाथ ने आज साफ साफ कहा कि बुलंदशहर की पुलिस ने काबिले तारीफ काम किया था। बुलंदशहर को साम्प्रदायिक हिंसा में झोंकने की साजिश रची गई थी। गौकशी के जरिए माहौल को खराब करने की योजना थी। सीएम ने कहा कि साजिश करने वालों ने तो अपना काम कर दिया था। गायों की हत्या करके मांस खेतों में फेंका गया था जिससे माहौल भी खराब हो गया था, लेकिन यूपी पुलिस ने सही वक्त पर सही एक्शन लिया और दंगे के हालात नहीं बनने दिए। हालात को सही वक्त पर काबू में कर लिया गया।

योगी ने सीधे-सीधे ये नहीं बताया कि साजिश करने वाले कौन थे? किस पार्टी के थे? लेकिन उनका इशारा समाजवादी पार्टी की तरफ था। योगी ने कहा कि बुलंदशहर में हिंसा की साजिश के पीछे वो लोग हैं, जिन्होंने यूपी में जहरीली शराब पिलाकर लोगों की जान से खिलवाड़ किया था। जिसकी वजह से कई लोगों की जान भी चली गई थी। इसके बाद योगी ने कहा कि हिंसा की साजिश रचने वाले वो लोग हैं जो अपनी राजनीतिक जमीन बचाने के लिए एक दूसरे से गले लग गए।

Latest Uttar Pradesh News