A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कांग्रेस जिलाध्यक्ष गिरफ्तार, छेड़खानी का है आरोप, दो महिलाओं ने की थी चप्पलों से पिटाई

कांग्रेस जिलाध्यक्ष गिरफ्तार, छेड़खानी का है आरोप, दो महिलाओं ने की थी चप्पलों से पिटाई

माया और वर्षा नाम की 2 महिलाओं ने संवाददाताओं को बताया कि कांग्रेस नेता अक्सर उन्हें फोन करके परेशान करता था। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने यूपीसीसी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से संपर्क किया था, लेकिन उन्होंने अपनी पार्टी के नेता के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। 

congress jalaun president arrested for molesting women । कांग्रेस जिलाध्यक्ष गिरफ्तार, छेड़खानी का ह- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB कांग्रेस जिलाध्यक्ष गिरफ्तार, छेड़खानी का है आरोप, दो महिलाओं ने की थी चप्पलों से पिटाई

जालौन. जालौन में कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा को छेड़खानी के आरोपल में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अनुज मिश्रा को गिरफ्तार के बाद पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से जिला सत्र न्यायालय ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा दिया। अनुज मिश्रा अब अगले 14 दिन तक उरई जिला कारागार में रहेगा।

पढ़ें- क्या भाजपा से मिली हुई हैं मायावती? आरोपों पर बसपा प्रमुख ने दिया ये जवाब

पढ़ें- गुर्जर आंदोलन की वजह से डायवर्ट की गईं ये ट्रेन

क्या है मामला?
जालौन में महिलाओं का पीछा करने और परेशान करने पर 2 महिलाओं ने कांग्रेस जिला अध्यक्ष की पिटाई कर दी थी। कांग्रेस नेता को महिलाओं द्वारा चप्पलों से पिटाई का वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। साथ ही आरोपी अनुज मिश्रा की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ की तस्वीर भी वायरल हुई। यह घटना शनिवार को उरई में स्टेशन रोड पर हुई। 

पढ़ें- शिवराज ने जिसके घर चाय पीने का किया था वादा, उसने जहर खाया

पढ़ें- PLA को लेकर अब चीन ने बनाया 'बड़ा' प्लान, शी जिनपिंग ने लिया फैसला

माया और वर्षा नाम की 2 महिलाओं ने संवाददाताओं को बताया कि कांग्रेस नेता अक्सर उन्हें फोन करके परेशान करता था। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने यूपीसीसी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से संपर्क किया था, लेकिन उन्होंने अपनी पार्टी के नेता के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। महिलाओं ने कहा, "हमने पुलिस को भी सूचित किया, लेकिन वहां भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। ऐसे में हमारे पास कोई विकल्प नहीं बचा था। हमने मिश्रा को यहां बुलाया और सार्वजनिक रूप से उनकी पिटाई की। हम इसके अलावा और क्या कर सकते थे। (With inputs from IANS)

Latest Uttar Pradesh News