A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश योगी सरकार में मंत्री उपेंद्र तिवारी का विवादित बयान, बोले – रेप का अलग-अलग नेचर होता है

योगी सरकार में मंत्री उपेंद्र तिवारी का विवादित बयान, बोले – रेप का अलग-अलग नेचर होता है

यूपी से लगातार महिलाओं के साथ अपराध के मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच यूपी की योगी सरकार में मंत्री उपेंद्र तिवारी ने विवादित बयान दिया है। 

upendra tiwari- India TV Hindi Image Source : ANI उपेंद्र तिवारी ने दिया विवादित बयान

लखनऊ। यूपी से लगातार महिलाओं के साथ अपराध के मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच यूपी की योगी सरकार में मंत्री उपेंद्र तिवारी ने विवादित बयान दिया है। उपेंद्र तिवारी ने कहा, “देखिए रेप का अलग नेचर होता है, अब जैसे अगर कोई नाबालिग लड़की है उसके साथ रेप हुआ है तो उसको हम रेप मानेंगे, लेकिन कहीं-कहीं पर यह भी सुनने को आता है कि विवाहित महिला है, उम्र 30-35 साल है। इसके बावजूद भी सुनने में आता है कि इनके साथ  रेप हुआ।”

उन्होंने आगे कहा, “तमाम ऐसी घटनाएं होती हैं, तमाम चीजें देखने को मिलती हैं कि जैसे कोई बालिग है, सात-आठ साल से प्रेम प्रपंच चल रहा है, फिर ऐसी बात सुनने में आती है कि इनके साथ ये हुआ तो ये आम सवाल होता है कि सात साल पहले यह सवाल उठ जाना चाहिए। इस तरह की तमाम विसंगतियां है उसके अलग-अलग नेचर हैं, जहां भी इस तरह की घटना है, स्वयं मुख्यमंत्री जी संज्ञान में लेते हैं और एक्शन लेते हैं। प्रशासन को भी निर्देश हैं कि इस तरह के मामलों से कड़ाई पूर्वक निपटा जाए।”

Latest Uttar Pradesh News