A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कोरोना संक्रमित मरीज ने चौथी मंजिल से कूदकर दी जान, किडनी के इलाज के दौरान हुआ था संक्रमित

कोरोना संक्रमित मरीज ने चौथी मंजिल से कूदकर दी जान, किडनी के इलाज के दौरान हुआ था संक्रमित

शख्स पहले से ही किडनी की गंभीर समस्या से जूझ रहा था, इसी के इलाज के दौरान वो कोरोना से भी संक्रमित हो गया।

कोरोना संक्रमित मरीज ने चौथी मंजिल से कूदकर दी जान, किडनी के इलाज के दौरान हुआ था संक्रमित - India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL कोरोना संक्रमित मरीज ने चौथी मंजिल से कूदकर दी जान, किडनी के इलाज के दौरान हुआ था संक्रमित 

नई दिल्ली। लखनऊ के राजधानी कोरोना हॉस्पिटल (PGI) की चौथी मंजिल से कूदकर एक कोरोना मरीज ने अपनी जान दे दी।  शख्स पहले से ही किडनी की गंभीर समस्या से जूझ रहा था, इसी के इलाज के दौरान वो कोरोना से भी संक्रमित हो गया। उसकी हाल ही में आई दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव निकली। जिसके बाद उसने ये कदम उठा लिया। 

जानकारी के मुताबिक मरने वाला सीतापुर जिले का रहने वाला था, जिसका नाम कमल किशोर था। 32 साल का ये युवक पिछले कुछ समय से किडनी की गंभीर परेशानियों से घिरा हुआ था और इसका इलाज करा रहा था। इस दौरान शख्स की दोनो किडनी फेल हो चुकी थीं और उसका पीजीआई में डायलिसिस चल रहा था। शख्स का किडनी का इलाज अगस्त 2018 से चल रहा था। हाल ही में इलाज के दौरान ही उसे कोरोना भी हो गया। 16 अप्रैल को रिपोर्ट पॉजिटिव आई , जिसके बाद से उसे अस्पताल में भर्ती कर लिया गया।  इस दौरान उसका कोरोना और किडनी दोनो का ही इलाज जारी था। हाल में हुआ दूसरा कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव रहा। जिसके बाद उसने ये कदम उठा लिया। 

मिली जानकारी के मुताबिक 29 तारीख को वॉशरूम की खिड़की से उसने नीचे छलांग लगा दी। उसे तुरंत इमरजेंसी में ले जाया गया जहां डॉक्टर उसे नहीं बचा सके। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

उत्तर प्रदेश में कोरोना के नये मामलों में बढ़त देखने को मिल रही है, प्रदेश में जिन जगहों पर कोरोना का सबसे ज्यादा असर दिख रहा है उसमें राजधानी लखनऊ भी शामिल है। बीते दिन राहत की बात ये रही है कोरोना से संक्रमित होने वालों की संख्या के मुकाबले संक्रमण मुक्त होने वालों की संख्या ज्यादा रही। बुधवार को कोरोना से करीब 30 हजार लोग संक्रमित हुए हालांकि करीब 36 हजार कोरोना से मुक्त भी हो गये हैं।

 

Latest Uttar Pradesh News